KudoZ home » English to Hindi » Other

Lord Shri. Lahari Krishna is The Creator.

Hindi translation: BhagwAn Shri Lahari Krishna srishtA/srishtikartA hai(n).


09:10 Feb 18, 2006
English to Hindi translations [Non-PRO]
Other / other
English term or phrase: Lord Shri. Lahari Krishna is The Creator.
Lord has come down to earth in Humble Human Form. His Original Name is Shri. Lahari Krishna
jayashree
Hindi translation:BhagwAn Shri Lahari Krishna srishtA/srishtikartA hai(n).
Explanation:
BhagwAn prithvii par sAdhAraN manaV kay roop mein avtarit huye hai(n). UnkA mool nAm Shri Lahari Krishna hai.


--------------------------------------------------
Note added at 41 mins (2006-02-18 09:52:22 GMT)
--------------------------------------------------

भगवान श्री लहरी कृष्ण सृष्टा/सृषिटकर्ता हैं।

भगवान पृथ्वी पर साधारण मानव के रूप में अवतरित हुए हैं। उसका मूल नाम श्री लहरी कृष्ण है।
Selected response from:

chopra_2002
India
Grading comment
Selected automatically based on peer agreement.
4 KudoZ points were awarded for this answer



Summary of answers provided
4 +4BhagwAn Shri Lahari Krishna srishtA/srishtikartA hai(n).
chopra_2002
5 +3Bhagwan` Shree Lahari Krishna (Vishvake) Nirmaataa hain|
Mrudula Tambe
4 +2Bahgwaan Shree Laharee Krishna rachaiyataa hain
Arun Singh


  

Answers


7 mins   confidence: Answerer confidence 4/5Answerer confidence 4/5 peer agreement (net): +4
lord shri. lahari krishna is the creator.
BhagwAn Shri Lahari Krishna srishtA/srishtikartA hai(n).


Explanation:
BhagwAn prithvii par sAdhAraN manaV kay roop mein avtarit huye hai(n). UnkA mool nAm Shri Lahari Krishna hai.


--------------------------------------------------
Note added at 41 mins (2006-02-18 09:52:22 GMT)
--------------------------------------------------

भगवान श्री लहरी कृष्ण सृष्टा/सृषिटकर्ता हैं।

भगवान पृथ्वी पर साधारण मानव के रूप में अवतरित हुए हैं। उसका मूल नाम श्री लहरी कृष्ण है।

chopra_2002
India
Native speaker of: Native in HindiHindi
PRO pts in category: 64
Grading comment
Selected automatically based on peer agreement.

Peer comments on this answer (and responses from the answerer)
agree  ms. jagruti trivedi: 'सृष्टा' सही है ।
50 mins
  -> धन्यवाद!

agree  Anant Bedarkar: Kya koi dusara bhi vikalp hai?
3 hrs
  -> DhanyavAd. Jii, mere vichAr mein isay bhinn tariiko(n) say vyakt kiyA jA saktA hai.

agree  keshab
4 hrs
  -> धन्यवाद केशव! आपका नाम भगवान श्रीकृष्ण के एक अन्य नाम पर है।

agree  Surendrababu
7 hrs
  -> Thanks!

2 hrs   confidence: Answerer confidence 5/5 peer agreement (net): +3
lord shri. lahari krishna is the creator.
Bhagwan` Shree Lahari Krishna (Vishvake) Nirmaataa hain|


Explanation:
Though creator of what is not mentioned it must be `Universe'.

भगवान्

Mrudula Tambe
India
Native speaker of: Native in SanskritSanskrit, Native in MarathiMarathi

Peer comments on this answer (and responses from the answerer)
agree  Anant Bedarkar: Bas ekhi shabd ka fark ho sakta hai
38 mins
  -> Dhanyawad: Mahodaya: |

agree  ms. jagruti trivedi: 'सृषà¥
3 hrs
  -> Dhanyawad: mahodayaa |

agree  Surendrababu
5 hrs
  -> Dhanyawad: mahoday: |

3 hrs   confidence: Answerer confidence 4/5Answerer confidence 4/5 peer agreement (net): +2
lord shri. lahari krishna is the creator.
Bahgwaan Shree Laharee Krishna rachaiyataa hain


Explanation:
One more option!

Arun Singh
Specializes in field
Native speaker of: Native in HindiHindi
PRO pts in category: 12

Peer comments on this answer (and responses from the answerer)
agree  ugrankar
12 hrs

agree  Anant Bedarkar: Nirmata, Karta, Rachayita all are correct.
14 hrs